X close
X close
Indibet

VIDEO: ऋषभ पंत की चतुराई ने दिलाया विकेट, विराट कोहली को नहीं था यकीन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 04, 2021 • 18:06 PM View: 1429

INDIA vs ENGLAND 1st Test: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के दौरान मैदान पर एक मजेदार वाक्या देखने को मिला। मोहम्मद सिराज द्वारा फेंके जा रहे 21वें ओवर की दूसरी गेंद पर टीम इंडिया ने जैक क्राउली के विकेट के लिए इनसाइड एज की अपील की।

ऑनफील्ड अंपायर ने टीम इंडिया द्वारा की गई अपील को खारिज कर दिया। जिसके बाद टीम इंडिया ने तुंरत रिव्यू ले लिया। भारतीय खेमा बहुत आत्मविश्वास से भरा हुआ और खुश था कि उन्हें ये विकेट मिल जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और थर्ड अंपयार ने जैक क्राउली को नॉटआउट करार दे दिया।

Trending


इसी ओवर की छठी गेंद पर एक बार फिर टीम इंडिया ने जैक क्राउली के विकेट के लिए अपील की। ऑनफील्ड अंपायर ने एकबार फिर बल्लेबाज को नॉटआउट दिया और उसके बाद विराट कोहली और पंत के बीच रिव्यू लेने के लिए एक लंबा संघर्ष देखने को मिला। विराट कोहली सिराज से पूछ रहे थे कि बल्ला लगा है की नहीं लेकिन गेंदबाज द्वारा इसमें ज्यादा रूची नहीं दिखाई गई। जिसके बाद कोहली रिव्यू लेने से बचते हुए नजर आए।

लेकिन विकेटकीपर ऋषभ पंत कप्तान कोहली को रिव्यू लेने के लिए मनाते हुए दिखे। आखिरकार पंत के इतना मनाने पर विराट कोहली ने रिव्यू लेना पड़ा।थर्ड अंपायर द्वारा जांच किए जाने पर अल्ट्राएज पर स्पाइक देखा गया और जैक क्राउली को आउट करार दिया गया। ऋषभ पंत और विराट कोहली के बीच इस दौरान जो कुछ भी हुआ वह आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में भारत ने केएल राहुल को बतौर सलामी बल्लेबाज मौका दिया है, वहीं जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर के रूप में टीम इंडिया में चार तेज गेंदबाज शामिल हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo