X close
X close
Indibet

'जल्दी आउट हो जाता हूं वापस जाकर वड़ा पाव खाना है', रोहित शर्मा हुए ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 07, 2021 • 15:34 PM View: 339

India vs England 1st Test Day 3: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 578 रनों का विशाल स्कोर बनाया है। टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से सभी को निराश किया।

रोहित शर्मा महज 6 रन बनाने में कामयाब हो पाए थे। जोफ्रा आर्चर की गेंद पर रोहित शर्मा के बल्ले  का बाहरी किनारा लगा और गेंद विकेटकीपर बटलर ने लपक ली थी। फैंस को उम्मीद थी की शायद रोहित शर्मा इस मैच में बड़ी पारी खेलें लेकिन ऐसा ना हो सका। रोहित के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने रोहित शर्मा का मीम शेयर करते हुए लिखा, 'जल्दी से आउट हो जाता हूं फिर वापस जाकर वड़ा पाव खाना है।' दूसरे यूजर ने रोहित शर्मा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बल्लेबाजी नहीं कर सकता, सिंपल कैच नहीं पकड़ सकता बस टीम का वजन बढ़ाने के लिए टीम के साथ हूं।'

वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार दोहरा शतक लगाया वहीं टीम इंडिया की तरफ से रविचंद्रन अश्विन, बुमराह ने 3-3 और इशांत और नदीम ने 2-2 विकेट लिए। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 63 रन है।


 
LivePools