X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'पापा को क्या जवाब दूंगा?', एक बार फिर शतक से चूके वॉशिंगटन सुंदर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 06, 2021 • 11:48 AM View: 1569

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच मोटेरा के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के 205 रनों के जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 365 रन बनाए हैं। टीम इंडिया के लिए इस मैच में जहां विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शतक लगाया वहीं वॉशिंगटन सुंदर एक बार फिर बदकिस्मत रहे और शतक लगाने से चूक गए।

वॉशिंगटन सुंदर ने नाबाद 96 रनों की पारी खेली थी। एक समय ऐसा लग रहा था कि वह बड़े ही आसानी से शतक लगा लेंगे लेकिन अक्षर पटेल के रन आउट होने के बाद बाजी पलट गई और एक के बाद एक इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज ने अपना विकेट गंवा दिया। सुंदर नॉन स्ट्राइकर छोर पर ही खड़े रह गए और टीम इंडिया ऑलआउट हो गई।

Trending


ऐसा पहली बार नहीं है कि वॉशिंगटन सुंदर शतक से चूके हों अपने छोटे से करियर में सुंदर ऑस्ट्रेलिया में भी शतक लगाने से चूके थे। ऑस्ट्रेलिया में शतक से चूकने के बाद वॉशिंगटन सुंदर के पिता उनसे खासा नाराज नजर आए थे। ऐसे में सुंदर एक बार फिर शतक से चूक गए हैं और यूजर्स जमकर इसपर मीम बना रहे हैं। 

बता दें कि इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया की स्थिति काफी मजबूत है। पहली पारी के आधार पर टीम इंडिया के पास 160 रनों की बढ़त है। ऐसे में इंग्लैंड का इस मैच को बचा पाना भी काफी मुश्किल लग रहा है। फिलहाल मोटेरा के मैदान पर तीसरे दिन का खेल खेला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने बिना किसी नुकसान के 3 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools