X close
X close
Indibet

VIDEO: 'ओए मेनन .. क्या है ये सब', गुस्साए विराट कोहली ने छोटे बच्चे की तरह की जोफ्रा आर्चर की शिकायत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 09, 2021 • 17:12 PM View: 233

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 227 रनों से करारी शिकस्त दी है। इस मैच में विराट कोहली से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कोहली ऑनफील्ड अंपायर नितिन मेनन से जोफ्रा आर्चर की शिकायत करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में कोहली को साफ-साफ ऑनफील्ड अंपयार से आर्चर की शिकायत करते हुए सुना जा सकता है। कोहली अंपायर से कह रहे हैं, 'ओए मेनन ..सीधे रन भी बीच में भाग रहा है यार। जाकर पहले तुम देखो तो क्या है ये सब।' दरअसल बॉल खेलने के बाद आर्चर पिच पर दौड़ते हुए नजर आए थे जिसपर कोहली ने नाराजगी जाहिर की थी।

Trending


वहीं अगर इस टेस्ट मैच की बात करें तो  इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में टीम इंडिया 192 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 72 रनों की पारी खेली वहीं सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी 50 रन बनाए।

इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया लीच ने 4 और एंडरसन ने 3 विकेट लिए थे। जो रूट ने पहली पारी में 218 रनों की पारी खेली थी। रूट को इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से चैन्नई के मैदान पर ही होगा।


 
LivePools