X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'नहीं मिलेगा सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को मौका', वीवीएस लक्ष्मण का बड़ा बयान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 10, 2021 • 12:03 PM View: 1712

India vs Englandभारत और इंग्लैंड की बीच टी-20 सीरीज का आगाज 12 मार्च से हो रहा है। इस सीरीज से पहले पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण की तरफ से बड़ा बयाना आया है। लक्ष्मण का मानना ​​है कि सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, और राहुल तेवतिया को शायद ही इंग्लैंड के खिलाफ अपकमिंग टी 20 सीरीज के दौरान डेब्यू करने का मौका मिलेगा।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण से जब पूछा गया कि क्या पांच मैचों की टी 20 सीरीज़ के दौरान सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, या राहुल तेवतिया को मौका मिल सकता है? इस सवाल का जवाब देते हुए लक्ष्मण ने कहा, ' मुझे नहीं लगता कि उन्हें मौका मिलेगा क्योंकि आपके पास एक व्यवस्थित मध्य क्रम है।'

Trending


वीवीएस लक्ष्मण ने आगे कहा, 'जहां तक ​​नंबर 4 की स्थिति है। उस नंबर पर मैं निरंतरता देखना पसंद करूंगा और श्रेयस अय्यर नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए मेरी पहली पसंद होंगे।' मालूम हो कि सूर्यकुमार यादव लंबे समय से घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

काफी अनदेखी के बाद उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली है। फैंस को उम्मीद है कि सूर्यकुमार यादव जरूर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे लेकिन श्रेयस अय्यर की मौजूदगी उनके इंतजार को बढ़ा सकती है। वहीं ईशान किशन से पहले टीम में ऋषभ पंत को मौका मिलेगा इस बात में बिल्कुल भी संदेह नहीं है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now