X close
X close
Indibet

IND vs ENG: चेपॉक में देखने को मिला अज़ीबोगरीब नज़ारा, बच्चा रेलिंग पर चढ़ कर मैदान में घुसा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 15, 2021 • 13:00 PM View: 1002

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट अभी चेन्नई में चल रहा है। पहला टेस्ट बंद दरवाजों के पीछे खेले जाने के बाद, बीसीसीआई और तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) ने पारस्परिक रूप से चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट के लिए 50% दर्शकों को अनुमति देने का फैसला किया था। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिससे कोविड​​-19 प्रोटोकॉल खतरे में पड़ता हुआ नजर आया।

सोमवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन एक बच्चे ने सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर मैदान पर घुसने की कोशिश की और वो अपनी कोशिश में सफल भी रहा।

Trending


खेल के तीसरे दिन लंच ब्रेक के दौरान एक युवा बच्चा स्टेडियम में बनी रेलिंग पर चढ़ गया और मैदान में घुस गया। हालांकि अच्छी खबर ये रही कि वह बच्चा दोनों टीमों के किसी भी खिलाड़ी के संपर्क में नहीं आया। इस दौरान बच्चे ने दूर से ही क्रिकेटर्स की तरफ हाथ से वेव किया और वापस चला गया।

स्पोर्टस्टार के एक रिपोर्टर ने घटना के बारे में ट्वीट किया और यह भी कहा कि सुरक्षा भंग करने के लिए पुलिस ने बच्चे को पकड़ लिया। यदि कोई प्रशंसक इंग्लैंड की टीम या किसी और खिलाड़ी के संपर्क में आ जाता तो चल रहा टेस्ट मुश्किल में पड़ सकता था क्योंकि खिलाड़ियों और जनता के बीच किसी भी संपर्क से बचने के लिए हर संभव सावधानी बरती जा रही है।


 
LivePools