X close
X close
Indibet

टीम इंडिया औऱ एसेक्स के बीच खेला गया प्रैक्टिस मैच ड्रॉ, इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 28, 2018 • 09:51 AM View: 1295

चेम्सफोर्ड, 28 जुलाई (CRICKETNMORE)| भारत और इंग्लिश क्रिकेट काउंटी एसेक्स के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच शुक्रवार को ड्रॉ पर समाप्त हुआ। तीसरे और आखिरी दिन भारत ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 89 रन बना लिए थे। उसने अपनी पहली पारी में 395 रन बनाए थे। देखें पूरा स्कोरकार्ड

एसेक्स ने तीसरे दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 359 रनों पर घोषित कर दी थी। एसेक्स ने दिन की शुरुआत पांच विकेट के नुकसान पर 237 रनों पर की। दूसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज जेम्स फोस्टर अपने खाते में 19 रन और जोड़कर 42 के निजी स्कोर पर उमेश यादव का शिकार हो गए। दूसरे दिन फोस्टर के साथ ही नाबाद लौटने वाले पॉल वाल्टर ने लंबी पारी खेली और 123 गेंदों में 13 चौके और एक छक्के की मदद से 75 रन बनाए। 

Trending


क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

उन्हें ईशांत शर्मा ने 336 के कुल स्कोर पर आउट किया। उनसे पहले उमेश ने मैट कोल्स को खाता भी नहीं खोलने दिया। वाल्टर के जाने के बाद एरॉन निजार 29 और फिरोज खुशी 14 रनों पर नाबाद रहे। 

भारत को लिए उमेश ने चार और ईशांत ने तीन विकेट लिए। 

अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन खाता भी नहीं खोल पाए और चार के कुल स्कोर पर आउट हो गए। भारत ने दूसरा विकेट चेतेश्वर पुजारा (23) के रूप में खोया जो 40 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौटे। 

लोकेश राहुल 36 और अजिंक्य रहाणे 19 रनों पर नाबाद लौटे।
 


TAGS
 
LivePools