X close
X close
Indibet

India vs New Zealand: नए कप्तान और कोच की अगुआई में न्यूजीलैंड के खिलाफ नई शुरूआत करने उतरेगी टीम इंडिया, जानें संभावित XI

IANS News
By IANS News
November 16, 2021 • 23:38 PM View: 391

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में अपने खराब प्रदर्शन को भुलाकर बुधवार से तीन मैचों की टी-20 सीरीज में यहां सवाई सिंह स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगा। ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए केवल ग्यारह महीने शेष रह गए हैं। इस दौरान, नए कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को एक बेहतरीन टीम तैयार करना होगा।

हाल ही में संपन्न हुए टी-20 वर्ल्ड कप भारत के लिए अच्छा नहीं गया। वहीं, विराट कोहली, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। उनकी जगह नए युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका गया है।

Trending


बता दें कि वेंकटेश अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़, अवेश खान और हर्षल पटेल यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे फेस में चमकते सितारे के रूप में उभरे, इनके प्रदर्शन के आधार पर ही इनका भारतीय टीम में चयन किया गया। साथ ही स्पिनर युजवेंद्र चहल, जिनको वर्ल्ड कप टीम से बाहर कर दिया गया था। उनके पास भी टीम में वापस जगह बनाने का अच्छा मौका है।

टी-20 कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "यह सुनिश्चित करना होगा कि टी-20 फॉर्मेट में दुनिया की विकसित होती बाकी टीमों की तरह हमारी टीम भी हो।"


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo