X close
X close
Indibet

काइल जैमीसन ने ढूंढा इंडियन जुगाड़, लटके पंखे का ऐसे किया इस्तेमाल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 04, 2021 • 12:08 PM View: 1018

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन इस समय मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शिरकत कर रहे हैं। टेस्ट मैच का पहला दिन काइल जैमीसन के लिए कुछ खास नहीं घटा और उनकी झोली में 1 भी विकेट नहीं आया। इस बीच, दूसरे दिन के खेल की सुबह लॉन्ड्री को लेकर जैमीसन को एक समस्या का सामना करना पड़ा। 

मैनेजर माइक सैंडल को पंखे से एक उपकरण को सुखाने की कोशिश करते हुए काइल जैमीसन की मदद करते हुए देखा गया। ब्लैक कैप्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस मजेदार तस्वीर को शेयर किया है। तस्वीर में काइल जैमीसन को शांति से अपना उपकरण पंखे पर लटके सुखता हुए देखा जा सकता है।

Trending


इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ब्लैक कैप्स ने लिखा, 'मैनेजर माइक सैंडल ने मुंबई में दूसरे दिन से पहले काइल जैमीसन के लिए शुरुआती कपड़े धोने के मुद्दे को हल किया।' वहीं अगर भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो फिलहाल टीम इंडिया ने इस मैच में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया के लिए मंयक अग्रवाल ने शानदार शतक लगाया वहीं न्यूजीलैंड के एजाज पटेल सबसे सफल गेंदबाज के रूप में निकले। खबर लिखे जाने तक पटेल के खाते में 6 विकेट 
आ चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo