X close
X close
Indibet

नितिन मेनन बोले, 'ऐसे मैं LBW नहीं दे सकता', अश्विन ने उड़ाया मजाक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 27, 2021 • 16:35 PM View: 2551

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऑनफील्ड अंपायर नितिन मेनन के साथ रविचंद्रन अश्विन की मजेदार बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नितिन मेनन, जो कानपुर में अपने फैसले लेने के लिए संघर्ष करते हुए दिखे उन्हें लाइव मैच में आर अश्विन ने काफी खरी-खरी सुनाई।

73 वें ओवर में अश्विन गेंद को स्टंप के करीब से रिलीज कर रहे थे जिसके बाद वह अंपायर और नॉन स्ट्राइकर के पास से फॉलो थ्रू में ही पिच क्रॉस कर रहे थे। बार-बार आर अश्विन को ऐसा करता देखकर अंपयार नितिन मेनन थोड़ा सा झल्ला गए। नितिन मेनन अश्विन के पास गए और इस दौरान उन दोनों के बीच मजेदार बातचीत सुनने को मिली (CRICKETNMORE इस बातचीत की पुष्टि नहीं करता है)

Trending


नितिन मेनन को यह कहते हुए सुना गया, 'तुम मेरे दृष्टिकोण को बाधित कर रहे हो।'

टीम इंडिया के कप्तान अजिंक्य रहाणे इसके जवाब में कहते हैं, 'वह (पिच के) डेंजर एरिय में नहीं चल रहा है।'

तब अंपायर नितिन मेनन कहते हैं, ' ऐसे मैं एलबीडब्ल्यू कॉल नहीं दे सकता।'

जिसके बाद अश्विन ने चुटीले अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'आप वैसे भी कोई एलबीडब्ल्यू दे नहीं रहे हैं। यह ठीक है कि अगर आप फैसला नहीं दे पा रहे हैं तो मैं डीआरएस का उपयोग करूंगा क्योंकि यह कोण मुझे बेहतर गेंदबाजी करने में मदद कर रहा है। यह आपकी समस्या है, मेरी समस्या नहीं।'

इसके बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने मैच रेफरी और उनके पूर्व साथी जवागल श्रीनाथ से इस बारे में मुलाकात की थी। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया की पहली पारी 345 रनों पर सिमटी। श्रेयस अय्यर ने शानदार 105 रनों की पारी खेली थी।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

न्यूजीलैंड के लिए टीम साउदी सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 69 रन देकर 5 विकेट झटके वहीं काइल जैमीसन के खाते में 3 विकेट आए। न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में 296 रनों पर ऑलआउट हो गई। भारत के लिए अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा 5 विकेट चटकाए हैं। वहीं अश्विन के खाते में 3 विकेट लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo