X close
X close
Indibet

VIDEO: एजाज पटेल नहीं बन पाए अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर ने दिखाया आईना

India vs New Zealand 1st test Day 4: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। श्रेयस अय्यर ने एजाज पटेल के सिर के

By Prabhat Sharma November 28, 2021 • 16:39 PM View: 1065

India vs New Zealand 1st test Day 4: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर रहे पहली पारी के शतकवीर श्रेयस अय्यर एक बार फिर शानदार लय में नजर आए और न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की।

52वें ओवर की पहली गेंद पर श्रेयस अय्यर ने आगे बढ़कर एजाज पटेल की गेंद पर आसमानी छक्का लगा दिया। एजाज पटेल पिच में मिल रही भरपूर मदद का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए श्रेयस अय्यर को छकाने की कोशिश करते नजर आए। लेकिन, श्रेयस अय्यर ने गेंद की पिच पर पहुंचने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल किया और गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया।

Trending


श्रेयस अय्यर द्वारा पटेल की गेंद पर लगाया गया यह छक्का दर्शाता है कि अय्यर कितनी शानदार फॉर्म में हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने आज के दिन 14 रन पर एक विकेट से आगे अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की। टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ही खराब रही और पहले सत्र में 51 रनों पर भारत ने 5 विकेट गंवा दिए। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इसके बाद पहले श्रेयस अय्यर ने रविचंद्रन अश्विन और फिर साहा के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभालने का काम किया। अय्यर ने 65 रनों की पारी खेली वहीं साहा ने नाबाद 61 रन बनाए। भारत ने 234 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी। न्यूजीलैंड को इस मैच को जीतने के लिए 284 रनों की दरकार है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now