X close
X close
Indibet

IND vs PAK: जीत के रथ पर सवार टीम इंडिया की पाकिस्तान से होगी दूसरी टक्कर, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 22, 2018 • 22:21 PM View: 4677

दुबई, 22 सितम्बर (CRICKETNMORE)| भारत और पाकिस्तान के टीमें एक बार फिर एशिया कप-2018 में रविवार को आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें सुपर-4 के अपने दूसरे मैच में दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेंगी। यह दोनों टीमें बुधवार को एक मैच खेल चुकी हैं जिसमें भारत ने जीत हासिल की थी। इसके बाद भारत ने अपने विजयी क्रम को जारी रखते हुए शुक्रवार को बांग्लादेश को मात दी। 

वहीं पाकिस्तान ने भी शुक्रवार को जीत हासिल की लेकिन जीतने के लिए उसे अफगानिस्तान के खिलाफ अच्छा-खासा संघर्ष करना पड़ा। अनुभवी शोएब मलिक ने अंत तक खड़े होकर पाकिस्तान को शर्मानाक हार से बचाया। 

Trending


इस जीत से पाकिस्तान को थोड़ी राहत तो मिली होगी, लेकिन असल मायने में यह मैच उसके लिए चिंता का सबब भी लेकर आया होगा जहां उसे अपने अंदर झांकने का मौका मिला होगा। भारत के खिलाफ पाकिस्तान बीते दो मैचों से कुछ सीखता है तो स्थितियां उसके अनुरूप हो सकती हैं। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

भारतीय टीम हालांकि जिस तरह की फॉर्म में है उसे देखकर पाकिस्तान के लिए कुछ भी आसान नहीं रहने वाला है। इन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मैच में पाकिस्तान की न तो बल्लेबाजी चली थी न ही गेंदबाजी। भारतीय गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान के बल्लेबाज लड़खड़ाते दिखे थे। 

वहीं रोहित शर्मा, शिखर धवन की सलामी जोड़ी के बाद अंबाती रायडू और दिनेश कार्तिक ने भी पाकिस्तानी गेंदबाजों का जमकर सामना किया था। इन चारों के अलावा कोई और बल्लेबाज क्रिज पर उतरा नहीं था। 

भारत फिर भी पाकिस्तान को हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकता क्योंकि वह जानता है कि पाकिस्तान के पास वो प्रतिभा मौजूद है जो अपने दिन किसी भी टीम को मात दे सकती है। 


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now