दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका के 2 विकेट गिरे, दूसरा दिन हार्दिक पांड्या के नाम रहा
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका के 2 विकेट गिरे, दूसरे दिन का खेल खत्म

by Vishal Bhagat Jan 06, 2018 • 21:34 PM

6 जनवरी, केपटाउन (CRICKETNMORE)। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन साउथ अफ्रीकी टीम दूसरी पारी में 2 विकेट पर65 रन बना लिए हैं। इस समय साउथ अफ्रीका के लिए नाइटवॉचमैन के रूप में रबाडा 2 और अमला 4 रन बनाकर खेल रहे हैं। हार्दिक पांड्या को 2 विकेट मिला। स्कोरकार्ड

इससे पहले  भारतीय टीम न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को 209 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत मेजबान टीम द्वारा पहली पारी में बनाए गए 286 रनों से अभी भी 77 रन पीछे है। 

भारत के लिए सबसे ज्यादा 93 रन हार्दिक पांड्या ने बनाए। उनके अलावा चेतेश्वर पुजारा 26 और भुवनेश्वर कुमार ने 25 रनों की पारी खेली। पांड्या अपने शतक से चूक गए। उन्होंने अपनी आतिशी पारी में 95 गेंदों में 14 चौके और एक छक्का लगाया।

संकट में बुरी तरह फंसी भारतीय टीम को पांड्या और भुवनेश्वर ने आठवें विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी की। यह साझेदारी तब आई जब भारत ने अपने सात विकेट 92 रनों पर ही गिरा दिए थे। दक्षिण अफ्रीका के लिए वार्नोन फिलेंडर ने और कागिसो राबादा ने तीन-तीन विकेट लिए। डेल स्टेन और मोर्ने मोर्केल ने दो-दो सफलताएं हासिल कीं।