X close
X close

INDvsSL: भारत-श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट में टॉस से पहले आई बहुत बुरी खबर

by Saurabh Sharma Nov 16, 2017 • 09:50 AM

16 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत औऱ श्रीलंका के बीच ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में फैंस के लिए बुरी खबर आई है। बारिश के कारण पहले टेस्ट मैच के शुरु होने में देरी हो रही है।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ईडन गार्डन्स की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें पूरे मैदान पर कवर्स ढके हुए हैं। जिसे देखकर साफ लग रहा है कि टॉस होने में लंबा समय लग सकता है। कहा जा रहा है कि मैच आज शाम या कल शुरु होगा। लेकिन ईडन गार्डन्स का ड्रेनेज सिस्टम बहुत अच्छा है। परसों से मैदान कवर्स से ढका हुआ है और जैसे ही मैदान साफ होगा तो ग्राउंड्समैन मैदान सुखाने में जुट जाएंगे। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

 

भारत को इस सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। जिसमें कोहली एंड कंपनी का लक्ष्य 3-0 से क्लीन स्विप करन का है। अगर ये बारिश की भेंट चढ़ता है तो ये टीम इंडिया औऱ उनके फैंस के लिए बड़ा झटका होगा। 

दोनों देशों ने तकरीबन ढाई महीने पहले ही टेस्ट सीरीज खेली थी, जिसमें भारत ने श्रीलंका को उसके घर में 3-0 से हराया था। भारत को कोशिश अपने प्रदर्शन को दोहराने की होगी। 

वहीं, श्रीलंका ने भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी थी। वो भी अपने इसी विजय क्रम को जारी रखना चाहेंगे।