X close
X close
Indibet

India vs West Indies 1st ODI: वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत से आगाज करना चाहेगी टीम इंडिया,जानें संभावित XI

India vs West Indies 1st ODI Preview: पिछले कुछ महीनों में इंटरनेशनल क्रिकेट में व्यस्त कार्यक्रम को लेकर देशों के लिए हर द्विपक्षीय सीरीज में अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को बाहर करना एक चुनौती बन गया है। खासकर इस साल...

By Saurabh Sharma July 22, 2022 • 09:12 AM

India vs West Indies 1st ODI Preview: पिछले कुछ महीनों में इंटरनेशनल क्रिकेट में व्यस्त कार्यक्रम को लेकर देशों के लिए हर द्विपक्षीय सीरीज में अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को बाहर करना एक चुनौती बन गया है। खासकर इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर टीमों ने अपने बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना शुरू कर दिया है। क्वींस पार्क ओवल में शुक्रवार से शुरू हो रही वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत के पास नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह नहीं हैं।

कप्तानी की जिम्मेदारी अब सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को सौंपी गई है, जो इस साल भारत का नेतृत्व करने वाले सातवें कप्तान होंगे, जब वे पहले वनडे के लिए मैदान में उतरेंगे।

Trending


इतने सारे प्रमुख खिलाड़ियों को मिस करने के बावजूद, धवन की अगुवाई वाली मेहमान टीम वेस्टइंडीज की एक संघर्षरत टीम के खिलाफ पसंदीदा के रूप में उतरेगी। यह ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर और दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ियों के लिए वनडे क्रिकेट में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के शानदार अवसर होगा।

वेस्टइंडीज के खराब बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ को देखते हुए भारत के पास अपने गेंदबाजी आक्रमण में से चुनने के लिए कई विकल्प हैं। वनडे में उपकप्तान रवींद्र जडेजा के स्पिन विभाग में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ टीम बनाने की संभावना है।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now