X close
X close
Indibet

पूरी टीम चली गई अकेले प्रैक्टिस करते रहे संजू सैमसन, बहता रहा पसीना नहीं रोका अभ्यास

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। संजू सैमसन को तीसरे टी-20 के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

By Prabhat Sharma August 02, 2022 • 19:16 PM

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। पहला टी-20 मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया को दूसरे टी-20 मुकाबले में 5 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा। दोनो ही टी-20 मुकाबले में संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन मे शामिल नही किया गया था। संजू सैमसन को आखिरी मौके पर टी-20 स्कवॉड में जोड़ा गया है। संजू सैमसन अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं और इस बात की झलक साफ दिखाई भी दे रही है।

जाने माने पत्रकार विमल कुमार ने यूट्यूब पर संजू सैमसन से जुड़ा एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो के माध्यम से पत्रकार ने बताया कि कैसे टीम के सभी खिलाड़ी बस में बैठकर होटल में आराम करने के लिए रवाना हो जाते हैं लेकिन एक खिलाड़ी अकेला तनाह 1 घंटे तक बैटिंग का अभ्यास करता रहता है।

Trending


वीडियों में संजू सैमसन को बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। संजू सैमसन के साथ कोई बी नेट बॉलर नहीं था। बॉलिंग सपोर्ट स्टाफ जो थ्रो डाउन कराते हैं वो संजू सैमसन को बैटिंग प्रैक्टिस करा रहे होते हैं। संजू सैमसन बार-बार उनसे पूछते हैं कि अगर उन्हें लेट हो रहा हो तो वो जा सकते हैं। लेकिन, बॉलिंग सपोर्ट स्टाफ उनके साथ जुटा ही रहता है।

यह भी पढ़ें: 6,6,6,6,4,6: जिम्बाब्वे के खिलाड़ी में आई युवराज सिंह की आत्मा, जड़ दिए 34 रन, देखें वीडियो

बता दें कि टी-20 विश्वकप 2022 इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। ऐसे में संजू सैमसन को अगर वेस्टइंडीज के खिलाफ एक भी टी-20 मैच में मौका मिलता है तो वो उस मौके को भुनाने की कोशिश जरूर करेंगे। ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, ईशान किशन के स्कवॉड में होने की वजह से संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पा रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now