X close
X close
Indibet

6,6,6,6,4,6: जिम्बाब्वे के खिलाड़ी में आई युवराज सिंह की आत्मा, जड़ दिए 34 रन, देखें वीडियो

ZIM vs BAN: बांग्लादेशी गेंदबाजी नसुम के ओवर में रयान बर्ल ने पांच छक्के और एक चौका जड़ा। 5वीं गेंद पर चौका लगाने से पहले बल्लेबाज ने लगातार चार छक्के लगाए और फिर अगली गेंद पर भी सिक्स जड़ा था।

By Prabhat Sharma August 02, 2022 • 18:30 PM

Ryan Burl hit five 6: बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच खेले जा रहे तीसरे टी-20 मैच के दौरान मैदान पर गजब हो गया। जिम्बाब्वे के बल्लेबाज रियान बर्ल ने बांग्लादेशी गेंदबाज नसुम अमहद के एक ओवर में 5 छक्के और 1 चौका जड़कर कुल 34 रन बटोरे हैं। 15वें ओवर की पहली गेंद से रयान बर्ल का तूफान शुरू हुआ और नसुम अमहद के ओवर की पहली चार गेंदों पर उन्होंने 4 छ्क्के जड़ दिए। 

हालांकि, पांचवी गेंद पर वो सिक्स मारने से चूक गए। लगातार 4 छक्के खाने के बाद नसुम अहमद ने थोड़ी सी चालाकी दिखाते हुए आउटसाइड ऑफ पर बल्लेबाज को फुल लेंथ की गेंद फेंकी। रियान बर्ल ने बल्ला घुमाया और गेंद को सीमारेखा के पार पहुंचा दिया हालांकि, गेंद 1 टप्पा खाकर बाउंड्री लाइन के पार गई थी।

Trending


बल्लेबाज थोड़ी सी और ताकत से अगर शॉट मारता तो 5 गेंदों पर बैटर को 5 सिक्स मिल सकते थे। हालांकि, ओवर की अंतिम गेंद पर भी बल्लेबाज ने सिक्स जड़ा और इस ओवर में कुल 34 रन बटोरे। बता दें कि बाएं हाथ के स्पिनर नसुम अहमद ने T20I में बांग्लादेशी गेंदबाज द्वारा सबसे महंगा ओवर फेंका है।

यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज खिलाड़ी जो IPL में बुरी तरह से हुए फ्लॉप, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

ये T20I क्रिकेट का तीसरा सबसे महंगा ओवर है। श्रीलंका के अकिला धनंजय और इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने क्रमशः 2021 और 2007 में 36 रन लुटाए थे। वहीं अगर मैच की बात करें तो जब नसुम 15वां ओवर करने आए तब जिम्बाब्वे का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 76 रन था। लेकिन, उनके 34 रन के ओवर ने जिम्बाब्वे को 156 के स्कोर तक पहुंचा दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now