X close
X close
Indibet

स्मृति मंधाना को क्या 'सेक्स ऑब्जेक्ट' के तौर पर पेश कर रहे हैं लोग?, 'नेशनल क्रश' बोलने पर मचा बवाल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 22, 2021 • 15:50 PM View: 1626

भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Women's Cricket Team) की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अपने लुक्स को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। स्मृति मंधाना को उनके लुक्स के लिए फैंस से अक्सर तारीफ मिलती है। इस बीच इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के वक्त की स्मृति मंधाना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके बाद फैंस ने उन्हें नेशनल क्रश बताया।

कुछ लोगों ने स्मृति मंधाना की तारीफ करते हुए यह तक कहा था कि बिना मेकअप वाली स्मृति मंधाना लुक्स में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कहीं ज्यादा खुबसूरत लगती हैं। स्मृति मंधाना को उनके खेल की जगह केवल उनके लुक्स और सुंदरता को लेकर प्रोजक्ट करने पर कुछ यूजर्स ने सवाल भी खड़े किए हैं।

Trending


गरिमा नाम की एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'क्योंकि इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप किस जगह पर हैं, अगर आप एक महिला हैं तो आखिर में हर बात आपके लुक्स पर ही आएगी। आप एक सेक्सुअल ऑब्जेक्ट से ज्यादा कुछ भी नहीं हैं। एक एथलीट होने के बाद भी।' गरिमा ने आगे लिखा, ' मैंने अपने ट्वीट में सेक्सुअल ऑब्जेक्ट शब्द का यूज किया, इसलिए लोग पागल हो गए। अगर ये लोग गूगल पर मेल गेज सर्च कर लें, तो इससे उनके सभी सवालों का जवाब मिल जाएगा।'

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ इकलौते टेस्ट मैच में स्मृति मंधाना ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था। स्मृति मंधाना ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार 78 रन बनाए थे। दूसरी पारी में भी स्मृति मंधाना शानदार लय में नजर आ रही थीं लेकिन वह महज 8 रन ही बना सकी थीं। यह टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo