X close
X close
Indibet

हार्दिक पांड्या की ये घड़ी नहीं है मामूली, होश उड़ा देगी इसकी कीमत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 26, 2021 • 15:39 PM View: 306

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय आईपीएल के दूसरे चरण के लिए यूएई में हैं। हार्दिक पांड्या एक शानदार जीवन शैली और लक्जरी ब्रांड रखने के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर उनके घर से लेकर कारों और उनके पहनावे तक उनकी लग्जरी लाइफ की गवाही देती है। 

इस बीच हार्दिक पांड्या की महंगी घड़ी ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया है। यूएई में, पंड्या को रोल्स रॉयस कलिनन में देखा गया जहां वो टैंक टॉप, एक टोपी और चश्मा पहने हुए दिखे थे। पंड्या द्वारा इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इस तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान उनकी घड़ी ने खींचा। हार्दिक ने पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 (Patek Philippe Nautilus Platinum 5711) पहनी हुई थी।

Trending


इस घड़ी की खास बात यह है कि इसमें हरे रंग के पन्ने लगे हुए हैं। घड़ी पूरी तरह से प्लैटिनम से बनी है और इसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है। यह घड़ी सेल्फ-वाइंडिंग ऑटोमैटिक मूवमेंट करती है और इसमें 45 घंटे का पावर रिजर्व होता है। प्लेटिनम 5711 की यह रेंज काफी दुर्लभ है और पांड्या ने घड़ी का जो रंग चुना है वह तो अत्यधिक दुर्लभ है।

इससे पहले, हार्दिक पांड्या ने अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के साथ मुंबई में एक अल्ट्रा-शानदार 8 बीएचके फ्लैट खरीदा था। खबरों की मानें तो इस असाधारण बंगले की अनुमानित लागत लगभग 30 करोड़ रुपये है। हार्दिक पांड्या का यह नया घर लगभग 3838 वर्ग फुट क्षेत्रफल में फैला हुआ है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo