X close
X close
Indibet

IPL में किसी ने नहीं खरीदा, अब इंग्लैंड में इस टीम के लिए खेलेंगे भारतीय क्रिकेटर हनुमा विहारी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 06, 2021 • 18:26 PM View: 587

भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) काउंटी चैंपियनशिप में वारविकशायर (Warwickshire) के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। खबरों के अनुसार विहारी इंग्लैंड के पहुंच चुके हैं और वह इस सीजन वारविकशायर के लिए कम से कम तीन काउंटी मुकाबले खेलेंगे।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने पीटीआई से बातचीत में इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, " "हां, विहारी इस सीजन इंग्लिश काउंटी टीम वारविकशायर के लिए खलेंगे। वह कुछ मैच खेलेंगे। वह पहले ही इंग्लैंड पहुंच चुके हैं।” 

Trending


हालांकि विहारी को लेकर वारविकशायर ने लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

अधिकारी ने आगे कहा, " कॉन्ट्रैक्ट तैयार हो गया है, वह कम से कम तीन मैच खेलेंगे। हम कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें कुछ और मैच खेलेने का मिल जाए।”

विहारी ने अपना आखिरी आईपीएल मैच 2019 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला था। आईपीएल 2021 ऑक्शन में उनका बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था और उन्हें लगातार दूसरे साल कोई खरीदार नहीं मिला था।

27 साल के विहारी ने भारत के लिए 12 टेस्ट मैच में 32 की औशत से 612 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। साल की शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी टेस्ट के दौरान विहारी ने हैमस्ट्रिंग में चोट लगने के बावजूद 4 घंटे तक बल्लेबाजी करते कर मैच को ड्रॉ कराया था। इस दौरान उन्होंने नाबाद 23 रन बनाए थे।

बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड की धरती पर जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools