X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जो बर्न्‍स टेस्ट सीरीज से पहले बोले, भारतीय गेंदबाज खतरनाक साबित होंगे

IANS News
By IANS News
December 03, 2020 • 22:17 PM View: 377

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जो बर्न्‍स (Joe Burns) ने गुरुवार को कहा कि 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान अनुभवी भारतीय गेंदबाजी आक्रमण मेजबान टीम के बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित होंगे। भारत ने पिछली बार जब ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था, तो उसने कंगारुओं की धरती पर पहली बार 2-1 टेस्ट सीरीज जीती थी और इस जीत में उसके गेंदबाजों ने अहम योगदान दिया था। उनके तेज गेंदबाजों ने 80 में से 70 विकेट निकाले थे। इनमें जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी की तिकड़ी शामिल थी।

हालांकि ईशांत का पहला टेस्ट में खेलना तय नहीं है, लेकिन इसके बावजूद बर्न्‍स बाकी भारतीय गेंदबाजों के खतरों से अवगत हैं।

Trending


बनर्स ने मीडिया से कहा, "उनका (भारत का) गेंदबाजी आक्रमण लंबे समय से मजबूत रहा है, इसलिए हमने उनके गेंदबाजों को देखा है। लेकिन वे बहुत कुशल हैं और वे एक बेहद खतरनाक बनने वाले हैं। वे एक ऐसी टीम है, जिसे आप हल्के में नहीं ले सकते। वे एक विश्व स्तरीय टीम है और उनकी गेंदबाजी आक्रमण उसी का हिस्सा है।"

सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि भारत के खिलाफ होने वाले ऑस्ट्रेलिया-ए का अभ्यास मैच काफी महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि यह न केवल सीरीज की तैयारियों में मदद करेगा, बल्कि मनोवैज्ञानिक बढ़त भी दिलाएगा।

उन्होंने कहा, "ध्यान हमेशा मैच जीतने पर होती है। ऑस्ट्रेलिया-ए के साथ इस सप्ताह की शुरुआत से न केवल सीरीज की तैयारियों में मदद करेगा, बल्कि मनोवैज्ञानिक बढ़त भी दिलाएगा। पहले मैच में बढ़त लेने से यह सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है।"


 
Article