Advertisement
Advertisement

VIDEO: हार्दिक पांड्या ने लाइव मैच में की हदें पार, साथी खिलाड़ी को दी गंदी-गंदी गाली

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लाइव मैच में आपा खो दिया और अपने टीम के खिलाड़ी ईशान किशन और हर्षल पटेल को गंदी गाली दी। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 29, 2022 • 17:14 PM
Cricket Image for VIDEO: हार्दिक पांड्या ने लाइव मैच में की हदें पार, साथी खिलाड़ी को दी गंदी-गंदी ग
Cricket Image for VIDEO: हार्दिक पांड्या ने लाइव मैच में की हदें पार, साथी खिलाड़ी को दी गंदी-गंदी ग (Hardik Pandya angry)
Advertisement

भारत और आयरलैंड के बीच डबलिन के मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले को टीम इंडिया ने 4 रनों से जीता। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने ना केवल दूसरा टी-20 मुकाबला जीता बल्कि इस सीरीज को भी 2-0 से अपने नाम कर लिया। हमेशा से ही मैदान पर कूल रहने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मैच के दौरान आपा खोते और अपने ही टीम के खिलाड़ियों को गाली देते हुए सुना गया।

दूसरी पारी के पहले हाफ में हार्दिक पांड्या के गुस्से का शिकार बनें गेंदबाज हर्षल पटेल और विकेटकीपर ईशान किशन। दरअसल हुआ यूं कि आयरलैंड के बल्लेबाज टकर ने ड्राइव खेलने के लिए कदम आगे बढ़ाए लेकिन हर्षल पटेल ने उन्हें धीमी गेंद से छका दिया। गेंद बल्लेबाज के पैड पर जा लगी। गेंदबाज ने अपील की लेकिन, ऑनफील्ड अंपायर ने हर्षल पटेल और ईशान किशन के द्वारा की गई अपील को खारिज कर दिया। 

Trending


हालांकि, हर्षल और ईशान ने हार्दिक पांड्या को एलबीडब्ल्यू के लिए डीआरएस कॉल लेने के लिए मना लिया। रिप्ले में यह स्पष्ट रूप से दिखाई दिया कि बल्लेबाज नॉटआउट है। रिप्ले को जैसे ही हार्दिक ने बड़ी स्क्रीन पर देखा वैसे ही भारतीय कप्तान ने आपा खो दिया और ईशान और हर्षल को गंदी गालियां दीं क्योंकि डीआरएस बर्बाद हो गया था।

यह भी पढ़ें: 'डाउन टू अर्थ संजू सैमसन', फैन को फोन लिया और बिना घमंड दिखाए खींची फोटो, देखें वीडियो

दीपक हुड्डा के शतक के दमपर टीम इंडिया ने दूसरे टी-20 मुकाबले में आयरलैंड टीम को 4 रनों से हराया। हालांकि, मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब लगा कि आयरलैंड टीम रनचेज कर लेगी। बहरहाल हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान अपनी पहली सीरीज जीती और भारतीय फैंस को खुशी दी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement