X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के सदस्य पर लगा होटलकर्मी से बुरा बर्ताव करने का आरोप

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 28, 2019 • 11:14 AM View: 611

28 सितंबर। भारतीय क्रिकेट टीम से संबंधित एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर थी। वेस्टइंडीज दौरे के दौरान एंटिगा में टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के एक जूनियर सदस्य पर होटलकर्मी से छेड़छाड़ का आरोप लगा था।

अब इस मामले में बीसीसीआई ने अपनी बात रखी है। आपको बता दें कि इस घटना को लेकर टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम ने शिकायत प्रशासकों की समिती को एक ई-मेल भेजकर की थी। फिर इसके बाद सुनील सुब्रमण्यम ने अपनी इस शिकायत को वापस ले ली। वैसे सुनील सुब्रमण्यम ने शिकायत में कहा था कि इस मामले में आरोपी से बात करनी चाहिए।

Trending


वहीं बीसीसीआई ने कहा कि एंटीगा में ऐसी घटना जरूर घटी थी लेकिन मामला गलत पहचान का साबित हुआ। गौरतलब है कि एंटीगा पुलिस ने पूछताछ करने के बाद सपोर्ट स्टाफ को आरोप से मुक्त कर दिया था। 

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआइ से बात करते हुए कहा कि जांच के बाद मामला गलत पहचान का निकला है। होटल के जिस कर्मचारी के साथ यह घटना घटित हुई थी उस होटलकर्मी को टीम इंडिया के सभी सपोर्ट स्टाफ की फोटो दिखाई गई लेकिन वो किसी को भी पहचान नहीं पाई। जिसके बाद यह मामला गलत पहचान वाला साबित हुआ।

वहीं जिस रूम में होटल कर्मी के साथ ऐसी घटना हुई थी उस रूम में कोई भी टीम इंडिया का सदस्य नहीं ठहरा था। गौरतलब है कि एंटीगा टेस्ट 22 से 26 अगस्त के बीच खेला गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo