X close
X close
Indibet

रोहित समेत पांच भारतीय खिलाड़ियों ने तोड़ा बायो बबल, रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद फैन को किया 'HUG'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 02, 2021 • 11:46 AM View: 604

मेलबर्न में मनोबल बढ़ाने वाली जीत के बाद, अब टीम इंडिया के सामने सिडनी टेस्ट की चुनौती है। 7 जनवरी से सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले, खिलाड़ियों के पास कुछ दिनों का ब्रेक है और इसी ब्रेक का लुत्फ उठाने के लिए कुछ खिलाड़ी मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में खाने के लिए बाहर गए। जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

द हेराल्ड सन में छपी खबर के मुताबिक, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी, ये वो चार खिलाड़ी हैं जिन पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा बनाए गए कड़े बायो सिक्योर बबल को तोड़ने की तलवार लटकती हुई नजर आ रही है। ये पांचों भारतीय खिलाड़ी जिस रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे उसी रेस्टोरेंट में एक भारतीय फैन भी खाना खा रहा था।

Trending


नवलदीप सिंह नाम का ये फैन अपने साथ वाले टेबल पर भारतीय सुपरस्टार खिलाड़ियों को देखकर हैरान रह गया और इसके बाद उसने ये दावा किया है कि उसने भारतीय खिलाड़ियों के खाने का बिल चुकाया है। हालांकि, ये भारतीय खिलाड़ियों के लिए बहुत आम बात है कि किसी फैन ने अपना प्यार जाहिर किया है, लेकिन इस समय कोरोना काल चल रहा है और क्रिकेट को बायो बबल के बीच खेला जा रहा है।

अब अगर इस फैन (नवलदीप) की मानें, तो उसने इन सुपरस्टार्स खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई और पंत ने तो नवलदीप को गले तक लगाया। ऐसे में अब इन पांचों खिलाड़ियों पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की पैनी नजर होगी और सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले अगर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड कोई कड़ा कदम उठाता है, तो भारतीय टीम को इसका बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

हालांकि, अभी तक इस पूरे मामले पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में भारतीय फैन होने के नाते हम यही चाहेंगे कि रोहित और बाकी खिलाड़ी हमें तीसरे टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे।


 
LivePools