X close
X close
Indibet

'भगवान तुम्हारी रक्षा करे इंग्लैंड' भारतीय फैंस को सताई इंग्लिश टीम की चिंता

इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने के लिए तैयार है लेकिन भारतीय फैंस थोड़े चिंतित हैं।

By Shubham Yadav August 02, 2022 • 23:52 PM

पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस के लिए 2 अगस्त को एक बड़ी खुशखबरी तब आई जब पता चला कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अगले महीने सात मैचों की टी 20 सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करने के लिए राज़ी हो गया है। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इस सीरीज की शुरुआत 20 सितंबर से होगी और 2 अक्टूबर को समाप्त होगी। ये सातों मैच कराची और लाहौर में खेले जाएंगे।

पहले चार मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे, जबकि बाकी मुकाबले लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होंगे। ये पाकिस्तान क्रिकेट के लिए एक ऐतिहासिक दौरा होने वाला है क्योंकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम 17 साल में पहली बार पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पिछले साल भी पाकिस्तान का दौरा करना था, लेकिन इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए अंतिम समय पर प्रस्तावित सीरीज को रद्द कर दिया था।

Trending


ये फैसला न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान से एक भी मैच खेले बिना स्वदेश लौटने के कुछ दिनों बाद आया था जब उनकी खुफिया एजेंसियों ने उन्हें उच्च स्तरीय सुरक्षा खतरे के बारे में चेतावनी दी थी। ऐसे में अब इंग्लैंड पिछले साल की भरपाई करने के लिए तैयार है। पीसीबी द्वारा इस सीरीज का ऐलान होने के बाद, भारतीय फैंस ने पाकिस्तान में सुरक्षा को लेकर सवाल उठाना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए काफी डर गए और उन्होंने इंग्लैंड को लेकर अपनी चिंता ज़ाहिर करनी शुरू कर दी। आइए देखते हैं कि भारतीय फैंस किस तरह से इंग्लिश टीम के इस दौरे पर रिएक्ट कर रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now