X close
X close
Indibet

'देखो, तुम्हारा ही फायदा है', PCB को इंडियन फैंस ने फिर किया ट्रोल

भारतीय फैंस एक बार फिर से पीसीबी को ट्रोल कर रहे हैं और वजह आईपीएल है।

By Shubham Yadav June 16, 2022 • 15:56 PM

जब से बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ये बात कही है कि आईपीएल को अगले आईसीसी एफटीपी सर्कल में ढाई महीने की ऑफिशियल विंडो मिलेगी तभी से पाकिस्तान में भूचाल आ गया है और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) इसका विरोध करने का मन बना रहा है। पीसीबी का मानना है कि आईपीएल विंडो अन्य अंतरराष्ट्रीय सीरीज के शेड्यूल में बाधा डालेगी, जिससे आय में भी कमी आएगी।

ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) आगामी आईसीसी एफ़टीपी कार्यक्रम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए निर्धारित ढाई महीने के स्लॉट पर अन्य देशों के साथ बहस करना चाहता है। पाकिस्तान के निदेशक मंडल का मानना ​​है कि आईपीएल का विशेष कार्यक्रम अन्य अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों को प्रभावित करेगा।

Trending


शाह ने इस बात पर मुहर लगाते हुए कहा कि भारतीय बोर्ड पहले ही अन्य क्रिकेट निकायों के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ बातचीत कर चुका है। NDTV द्वारा रिपोर्ट किए गए एक PCB सूत्र के अनुसार, पाकिस्तान बोर्ड का मानना ​​है कि इस विषय को संभालना होगा, और ICC बोर्ड की बैठक जुलाई में बर्मिंघम में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में आयोजित की जाएगी और इस मामले पर तभी विचार किया जाएगा।

पाकिस्तान की इस हरकत के बाद भारतीय फैंस आग बबूले हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर पीसीबी को जमकर फटकार लगाई जा रही है। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now