Advertisement
Advertisement

अब द्रविड़ ने भी तोड़ी चुप्पी, साहा के आरोपों पर खुल कर दी सफाई

श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है। इनमें विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा भी शामिल हैं, जिन्होंने टीम से बाहर होने के बाद सनसनीखेज खुलासा किया है। 37...

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 21, 2022 • 11:40 AM
Cricket Image for अब द्रविड़ ने भी तोड़ी चुप्पी, साहा के आरोपों पर खुल कर दी सफाई
Cricket Image for अब द्रविड़ ने भी तोड़ी चुप्पी, साहा के आरोपों पर खुल कर दी सफाई (Image Source: Google)
Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है। इनमें विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा भी शामिल हैं, जिन्होंने टीम से बाहर होने के बाद सनसनीखेज खुलासा किया है। 37 वर्षीय साहा ने खुलासा किया कि, पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की 1-2 से हार के बाद, हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने पर विचार करने को कहा था।

साहा के इस खुलासे के बाद वो सोशल मीडिया पर छाए रहे और कई फैंस ने द्रविड़ को भी ट्रोल करने की कोशिश की। ऐसे में सभी ये जानना चाहते थे कि क्या द्रविड़ ने वाकई ऐसा कहा था या नहीं। अब हेड कोच राहुल द्रविड़ ने खुलकर इस मामले पर अपना पहला रिएक्शन दिया है। द्रविड़ का कहना है कि उन्हें साहा के बयान से बिल्कुल भी चोट नहीं लगी है।

Trending


वेस्टइंडीज को टी-20 सीरीज में 3-0 से हराने के बाद द्रविड़ ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “टी20 सीरीज जीतने पर हमें बधाई देने के लिए धन्यवाद। मैं साहा के बयान से बिल्कुल भी आहत नहीं हूं। मैं रिद्धिमान साहा और उनकी उपलब्धियों, भारतीय क्रिकेट में योगदान के लिए गहरा सम्मान करता हूं। मेरी उनसे जो भी बातचीत हुई, वो इसीलिए हुई क्योंकि मैं उनकी इज्जत करता था। वो ईमानदारी और स्पष्टता के हकदार थे।”

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "मैं नहीं चाहता था कि वो इसके बारे में मीडिया से सुनें। ये बातचीत है जो मैं लगातार खिलाड़ियों के साथ करता हूं। मैं इसके बारे में बिल्कुल भी आहत नहीं हूं क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं है कि खिलाड़ी हमेशा मेरी बातों को पसंद करेंगे या उनके बारे में मेरी हर बात से सहमत होंगे।”

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement