X close
X close
Indibet

इशांत शर्मा ने राहुल द्रविड़ की निगरानी में शुरू की गेंदबाजी,ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए हो सकते हैं फिट

IANS News
By IANS News
November 19, 2020 • 09:34 AM View: 505

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने बुधवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में करीब दो घंटे तक जमकर गेंदबाजी का अभ्यास किया। इशांत चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन से बाहर हो गए थे। इशांत की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे। वह इस साल दूसरी बार चोटिल हुए थे। इससे पहले, फरवरी में वह अपना टखना चोटिल कर बैठे थे।

आईपीएल में चोटिल होने के बाद इशांत एनसीए आए थे और अब यहां उन्होंने अपनी पूरी लय के साथ गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है।

Trending


क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इशांत ने चयनकर्ता प्रमुख सुनील जोशी (Sunil Joshi) और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के प्रमुख राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की मौजूदगी में जमकर पसीना बहाया। बीसीसीआई के एक पर्यवेक्षक ने कहा कि इशांत फिट दिख रहे हैं।

क्रिकइंफो ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इशांत अपने पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह भारतीय अंडर-19 टीम के मुख्य कोच और पूर्व तेज गेंदबाज पारस म्हाबरे की देखरेख में स्टंप पर गेंदबाजी कर रहे थे।

इशांत अगर फिट घोषित कर दिए जाते हैं तो वह भारतीय टीम से जुड़ने के लिए आस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट एडिलेड में 17 दिसंबर से खेला जाएगा।

उधर, भारतीय टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने आस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ बुधवार को नेट्स पर अपना अभ्यास शुरू कर दिया है।

हालांकि उनकी फिटनेस को लेकर अभी तक कोई सूचना नहीं है, लेकिन बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें साहा टीम सपोर्ट स्टाफ के साथ क्रिकेट शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे है।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में कहा, "देखिए, आज नेट्स पर कौन बल्लेबाजी कर रहा है। रिद्धिमान। टीम इंडिया।"

साहा तीन नंबवर को आईपीएल-13 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए चोटिल हो गए थे। बीसीसीआई ने पिछले सप्ताह कहा था कि साहा की फिटनेस पर बाद में फैसला लिया जाएगा। साहा को आस्ट्रेलिया दौरे पर होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now