X close
X close
Indibet

आईपीएल स्थगित होने पर टूट गया था 'पैट कमिंस का दिल', खिलाड़ी ने बयां किया दर्द

IANS News
By IANS News
May 27, 2021 • 11:29 AM View: 1004

वर्ल्ड नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का अचानक स्थगित होना, दिल टूटने जैसा था, क्योंकि उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करना शुरू ही किया था।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज कमिंस ने साथ ही टूर्नामेंट के दौरान अपने गेंदबाजी प्रदर्शन पर भी निराशा जताई। कमिंस ने फैंस के साथ यूट्यूब पर बातचीत के दौरान कहा, " जब यह स्थगित हुआ तो यह काफी दिल टूटने जैसा था। मुझे लगा कि हमने अभी शानदार प्रदर्शन करना शुरू ही किया था। मुझे लगता है कि आईपीएल का दूसरा हाफ हमारे लिए काफी बड़ा होगा। हमने लगभग यह साबित कर दिया था कि हम बेहतर थे। निजी रूप से मुझे लगता है कि मेरी गेंदबाजी भी सही नहीं थी और यह निराशाजनक था।"

Trending


कमिंस ने कहा कि आईपीएल ने दुनियाभर के खिलाड़ियों को एक मंच पर लाने में मदद की है। उन्होंने कहा कि यहां तक कि अगर खिलाड़ी आपकी टीम में नहीं है तो भी आपको उसे जानने का मौका मिलता है।

उन्होंने कहा, " आईपीएल की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें आप दुनियाभर के क्रिकेटरों को एकसाथ क्रिकेट के मैदान पर देखते हैं। यहां तक अगर आप उन्हें सीधे भी नहीं जानते हैं तो भी आप उन्हें अन्य खिलाड़ियों के माध्यम से जान सकते हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now