X close
X close
Indibet

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया टी-20,वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित,चक्रवर्ती-सिराज को मौका,रोहित हुए बाहर

IANS News
By IANS News
October 27, 2020 • 09:21 AM View: 3105

बीसीसीआई की अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारत की वनडे, टी-20 और टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया और इन तीनों टीमों में से रोहित शर्मा का नाम नदारद है। रोहित को आईपीएल में चोट लगी थी और इसी कारण वह पिछले दो मैच नहीं खेले हैं। टी-20 और वनडे में उनकी जगह केएल राहुल को उप-कप्तान नियुक्त किया गया है।

टीम में इशांत शर्मा का नाम भी नहीं है। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि इन दोनों पर नजर रखी जाएगी।

Trending


बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में कहा गया है, "बीसीसीआई की मेडिकल टीम रोहित और इशांत पर करीबी तौर पर निगाहें रखेगी।"

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल-13 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले वरुण चक्रवर्ती को टी-20 में शामिल किया गया है। संजू सैमसन को भी इस टीम में जगह मिली है। ऋषभ पंत का नाम इस टीम में नहीं है।

वनडे टीम में शुभमन गिल को मौका मिला है। मंयक अग्रवाल भी बनडे टीम में आए हैं। शार्दूल ठाकुर भी वनडे टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं।

वनडे और टी-20 में रोहित की जगह मयंक अग्रवाल को जगह मिली है। मयंक संभवत: शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करते हुए देखे जा सकते हैं। शुभमन गिल सलामी बल्लेबाज के तीसरे विकल्प होंगे।

मोहम्मद सिराज टेस्ट टीम में नया चेहरा हैं। टेस्ट में शुभमन गिल को बनाए रखा गया है। पंत को यहां रिद्धिमान साहा के साथ शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया में अब दोनों में से कौन विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभाएगा यह देखना होगा। टेस्ट में अजिंक्य रहाणे ही उप-कप्तान हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo