X close
X close
Indibet

WTC Final में सिराज का खेलना तय!, शमी या इशांत में से किसी एक की चढ़ेगी बलि

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 10, 2021 • 20:28 PM View: 1070

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच18 जून से साउथैम्पटन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का इंतज़ार पूरी दुनिया कर रही है। इसी बीच टीम इंडिया ने साउथैम्पटन में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है लेकिन इस महामुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर माथापच्ची अभी भी जारी है।

अगर ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें, तो विराट कोहली इस मैच में मोहम्मद सिराज को प्लेइंग 11 में फिट करने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर सिराज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है, तो मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा में से आराम किसे दिया जाएगा।

Trending


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम मैनेजमेंट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के इस फाइनल में सिराज को प्लेइंग इलेवन में हर हाल में शामिल करना चाहता है। अगर ऐसा होता है तो विराट का सिरदर्द बढ़ने वाला है क्योंकि अगस्त 2019 के बाद से यह पहला मौका है जब मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा तीनों एक साथ सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं।

ऐसे में अगर इन तीनों अनुभवी गेंदबाज़ों के ऊपर युवा सिराज को तरजीह दी जाती है, तो ये शमी और इशांत के साथ भी नाइंसाफी हो सकती है। हालांकि, फाइनल में टीम इंडिया किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेगी ये जानने के लिए हमें थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now