X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले इन 3 टीमों के खिलाफ टीम इंडिया खेलेगी अभ्यास मैच!

India vs England 2022: भारतीय टीमें जून और जुलाई में अपने टेस्ट और सफेद गेंद मैचों से पहले इंग्लैंड में कुछ अभ्यास मैच खेलेंगी। भारतीय टेस्ट टीम को 1 जुलाई से बर्मिंघम में टेस्ट खेलना है, लेकिन इससे पहले, 24

By IANS News May 18, 2022 • 10:11 AM

India vs England 2022: भारतीय टीमें जून और जुलाई में अपने टेस्ट और सफेद गेंद मैचों से पहले इंग्लैंड में कुछ अभ्यास मैच खेलेंगी। भारतीय टेस्ट टीम को 1 जुलाई से बर्मिंघम में टेस्ट खेलना है, लेकिन इससे पहले, 24 जून से लीसेस्टर में लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब से खेलेगी, जो कि एक चार दिवसीय मैच होगा।

चार दिवसीय मैच के अलावा, भारतीय सफेद गेंद वाली टीम, जो आयरलैंड के डबलिन में एक-दो टी20 मैच खेलकर इंग्लैंड पहुंचेगी। उनकी भी 1 और 3 जुलाई को डर्बीशायर और नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलने की उम्मीद है। इस बारे में क्रिकबज की एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई।

Trending


5 जुलाई को टेस्ट खत्म होने के बाद भारत 7 से 17 जुलाई के बीच इंग्लैंड में तीन वनडे और इतने ही टी-20 मैच खेले जाएंगे।

दिलचस्प बात यह है कि दो भारतीय टीमें दो अलग-अलग देशों में एक साथ एक्शन में होंगी। भारतीय टी20 टीम, जहां 26 और 28 जून को आयरलैंड से खेलेगी, वहीं भारतीय टेस्ट टीम लीसेस्टर में उस समय में प्रथम श्रेणी के मैच में शामिल होगी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पूरी व्यवस्था की देखरेख मुख्य कोच राहुल द्रविड़ द्वारा की जा रही है, जो बीसीसीआई प्रबंधन और चयन समिति के समन्वय से आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरों की तैयारी की योजना बना रहे हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now