Advertisement
Advertisement

साहा ने तोड़ी पत्रकार विवाद को लेकर चुप्पी, कहा- 'कोई कब तक चुप रह सकता है'

रिद्धिमान साहा ने पत्रकार बोरिया मजूमदार के साथ विवाद के बाद एक बार फिर से अपना पक्ष सामने रखा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 22, 2022 • 15:37 PM
Cricket Image for साहा ने तोड़ी पत्रकार विवाद को लेकर चुप्पी, कहा- 'कोई कब तक चुप रह सकता है'
Cricket Image for साहा ने तोड़ी पत्रकार विवाद को लेकर चुप्पी, कहा- 'कोई कब तक चुप रह सकता है' (Image Source: Google)
Advertisement

अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने पत्रकार बोरिया मजूमदार से जुड़े कुख्यात विवाद को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। कुछ वक्त पहले रिद्धिमान साहा ने ट्वीट करके एक पत्रकार के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि पत्रकार ने उन्हें इंटरव्यू करने के लिए धमकी दी थी। 

हालांकि, साहा ने उस वक्त इस पत्रकार का नाम नहीं बताया था और जब मामला आगे बढ़ा तो सीनियर जर्नलिस्ट बोरिया मजूमदार का नाम सामने आया और बीसीसीआई ने उन्हें इस मामले में दोषी मानते हुए 2 साल के लिए बैन कर दिया। अक्सर शांत और लाइमलाइट से दूर रहने वाले साहा ने अब इस पूरे मामले पर दिल खोलकर बात की है।

Trending


साहा ने स्पोर्ट्स टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मेरा उद्देश्य दुनिया को ये दिखाना था कि ऐसे पत्रकार हैं जो इंटरव्यू पाने के लिए ऐसी चीजें कर सकते हैं। लेकिन मुझे बाद में पता चला कि उसने पहले भी ऐसी चीजें की हैं, इसलिए बीसीसीआई ने कदम बढ़ाया और उसे दंडित किया। मेरा शुरू में इसके बारे में बोलने का मन नहीं किया, क्योंकि दिन के अंत में, हर किसी का अपना करियर होता है। लेकिन अगर दूसरे को कोई पछतावा भी नहीं है, तो आप कब तक चुप रह सकते हैं?” 

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने मजूमदार को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों क्रिकेट मैचों में प्रेस के सदस्य के रूप में मान्यता देने से प्रतिबंधित कर दिया है। इस वरिष्ठ पत्रकार को भारत में किसी भी पंजीकृत खिलाड़ी के साथ इंटरव्यू लेने से भी दो साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसी तरह, उन्हें किसी भी बीसीसीआई या एसोसिएशन के स्वामित्व वाली सुविधाओं तक पहुंचने से भी प्रतिबंधित कर दिया गया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement