X close
X close

2019 वर्ल्ड कप में अब नहीं खेल पाएगें टीम इंडिया के ये चार दिग्गज BREAKING

by Vishal Bhagat Nov 27, 2017 • 21:27 PM

27 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में एक बार फिर सुरेश रैना, युवराज सिंह, अश्विन और जडेजा को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसका सीधा सा मतलब ये है कि इन चारों खिलाड़ियों का वनडे करियर समाप्त हो गया है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

आपको बता दें कि खासकर जडेजा और अश्विन को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया था। मीडिया में आई खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि चयनकर्ताओं ने अश्विन और जडेजा को यह साफ कह दिया है कि अब उऩकी जगह वनडे टीम में नहीं है। ऐसे में यदि ये बात सच साबित होती है तो यकिनन अश्विन और जडेजा का वनडे करियर समाप्त हो गया है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

वहीं दूसरी ओर युवराज सिंह और रैना एक बार फिर चयनकर्ताओं का विश्वास नहीं जीत पाए हैं। रैना और युवराज काफी दिनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हालांकि युवराज सिंह यो- यो टेस्ट में पास होने के लिए बेंगलोर में एनसीए में मेहनत कर रहे थे लेकिन श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में युवी को मौका नहीं मिला जिससे ये बात अब सामने आ गई है कि चयनकर्ता युवी को अब भारतीय टीम का चेहरा नहीं मानता है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मीडिया को ये खबर भी हाथ लगी थी कि बोर्ड युवराज के लिए रिटायरमेंट मैच कराना चाहता है जिसे युवी ने नकार दिया था। ऐसे में युवी का एक बार फिर टीम इंडिया में वापसी ना कर पाना इसी बात की ओर इशारा करता है कि अब युवराज के लिए भी टीम इंडिया के दरवाजे बंद हो चुके हैं।