X close
X close
Indibet

माइक अथर्टन ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को मिला इस चीज का फायदा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 26, 2020 • 17:29 PM View: 726

कोलकाता, 26 जून | इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक अथर्टन का मानना है कि गेंदबाजी आक्रमण में गहराई होने के कारण भारत को ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी, जहां उसे तीन दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

अथर्टन ने सोनी नेटवर्क पर पिट स्टॉप शो पर कहा, " वास्तव में भारत को उम्मीद करनी चाहिए क्योंकि गेंदबाजी आक्रमण उसकी ताकत है। मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण के बिना ऑस्ट्रेलिया में जीतना बहुत मुश्किल है।"

Trending


उन्होंने कहा, "भारतीय क्रिकेट के बारे में पिछले कुछ वर्षों में एक शानदार चीज देखने को मिली है कि आपके पास क्वालीटी वाले तेज गेंदबाज आए हैं। जब मैं 1993 में भारत में खेला था तो उस समय यह पूरी तरह से स्पिन आधारित था।"

उन्होंने कहा, "तब भी अच्छे तेज गेंदबाज थे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अब के मुकाबले उनकी इतनी संख्या और गहराई थी। यह दर्शाता है कि टीमें अपनी शैली बदल सकती हैं।"

अथर्टन ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि रोहित विदेशी धरती पर टेस्ट क्रिकेट में सफल होंगे।

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, "वह इतने अच्छे खिलाड़ी दिखते हैं कि आपको लगता है कि उन्हें सफलता मिलेगी (टेस्ट में)।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo