X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आंद्रे रसेल को लेकर आई बुरी खबर,दर्द से करहाते हुए बीच मैच में मैदान से गए बाहर 

by Saurabh Sharma Apr 13, 2019 • 12:04 PM

13 अप्रैल,(CRICKETNMORE)। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुक्रवार को ईडन गार्डन्स में खेले गए आईपीएल मुकाबले में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद केकेआर की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। 

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे ऑलराउंडर आंद्रे रसेल चोटिल हो गए हैं। हालांकि उनकी चोट को लेकर टीम मैनेजमेंट द्वारा अभी कुछ नहीं कहा गया है।  

रसेल ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी में 21 गेंदों पर 3 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। इसके बाद गेंदबाजी में 3 ओवर डाले औऱ एक विकेट हासिल किया।

लेकिन तीसरे ओवर के दौरान रसेल दर्द से करहाते हुए दिखे। तीसरा ओवर खत्म होने के बाद वो तुरंत मैदान से बाहर चले गए। उनके चोटिल होने को लेकर चिंता तब ज्यादा बढ़ गई जब वह मैच के बाद प्रेंजेंटेशन सेरेमनी में हिस्सा लेने नहीं आए। इस मुकाबल में उन्हें भी एक अवॉर्ड मिला,जो उनकी गैरमौजूदगी में कप्तान दिनेश कार्तिक ने लिया। 
केकआर रसेल पर काफी निर्भर है और अगर वह कुछ मैच से बाहर होते हैं तो ये टीम लिए बड़ा झटका होगा। 

आंद्रे रसेल शानदार फॉर्म में है औऱ अब तक 6 मैचों में 302 रन बनाकर ऑरेंज कैप की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। 

कोलकाता नाइट राइडर्स अपना अगला मुकाबला टेबल टॉपर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार (14 अप्रैल) को अपने घरेलू मैदान ईडन गार्डन्स पर खेलेगी। देखना होगा रसेल इस मैच के लिए फिट हो पाते हैं या नहीं।