X close
X close
Indibet

'पहले से टीम में शामिल खिलाड़ियों की बेइज्जती होगी', इस बल्लेबाज को इंग्लैंड दैरे पर नहीं चाहते कपिल देव

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 04, 2021 • 12:38 PM View: 349

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 अगस्त से शुरू होगा। ऐसी खबर आ रही है कि अगर भारत के युवा ओपनर शुभमन गिल की इंजरी ज्यादा रहती है तो वह पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

इसी बीच भारत के पूर्व महान ऑलराउंडर कपिल देव ने कहा है कि अगर भारतीय मैनेजमेंट चोटिल शुभमन गिल की जगह पृथ्वी शॉ को बुलाते है तो यह अन्य खिलाड़ियों के लिए बेइज्जती होगी। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में पहले से ही 20 खिलाड़ियों का दल है और ऐसे में शॉ को श्रीलंका से बुलाने का कोई तुक नहीं बनता।

Trending


कपिल ने कहा कि टीम में पहले से ही मयंक अग्रवाल और केएल राहुल है और इन दोनों के अलावा अभिमन्यू ईश्वरन भी रिजर्व खिलाड़ी के तौर  पर शामिल है।

एबीपी न्यूज के क्रिकेट शो में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा," मुझे नहीं लगता कि इसकी जरूरत है। चयनकर्ताओं के लिए भी थोड़ी आदर होनी चाहिए। उन्होंने टीम चुना है और मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि ये कोहली और शास्त्री के इजाजत के बिना नहीं हुआ होगा। आपके पास पहले से ही दो बड़े ओपनिंग बल्लेबाज है केएल राहुल और मयंक अग्रवाल। क्यों आपको सच में तीसरे विकल्प की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि यह सही है।"

कपिल देव ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं उनके इस फैसले से खुश नहीं हूं। जो टीम उन्होंने चुना है उसमें पहले से ही ओपनर्स है और उनके रहते हुए किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल करना एक तरह से बेइज्जती होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo