X close
X close
Indibet

19 सितंबर से शुरू होंगे IPL 2021 के बाकी बचे मुकाबले, दशहरे के दिन होगा फाइनल मैच

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 08, 2021 • 11:01 AM View: 1228

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के बाकी बचे मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे, फाइनल मुकाबला दशहरे के दिन यानी 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में इसकी पुष्टि की। हालांकि इसे लेकर बीसीसीई ने फिलहाल कोई आधिकारी ऐलान नहीं किया है। 

बीसीसीआई के अधिकारी ने एएनआई से कहा, " एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड से हमारी बातचीत शानदार रही और वह पहले ही हमें इस इवेंट (आईपीएल 2021) का आयोजन करने की इजाजत दे दी है। 19 सितंबर को पहले मुकाबले के साथ आईपीएल के इस सीजन की दोबारा शुरूआत होगी और फाइनल 15 अक्टूबर को होगा। बीसीसीआई हमेशा से बाकी बचे मुकाबलों को 25 दिन के अंतराल में कराना चाहती थी।” 

Trending


बता दें कि बोया-बबल के अंदर कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद बीसीसीआई ने 29 मैच के बाद ही आईपीएल के 14वें सीजन को स्थगित कर दिया था। अब फाइनल समेत कुल 31 मुकाबले दुबई, अबू धाबी और शारजाह के मैदान पर खेले जाने हैं। 

विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर पूछे गए सवाल पर अधिकारी ने कहा कि बातचीत जारी है और भारतीय बोर्ड को सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है।
अधिकारी ने कहा, " बातचीत शुरू हो गई है और हमें उम्मीद है कि ज्यादातक विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे। अगर कुछ खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले पाते तो फिर हम फैसला लेंगे कि क्या करना है।"

बता दें कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड औऱ बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड पहले ही कह चुका है कि वह व्यस्त इंटरनेशनल शेड्यूल के चलते अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की इजाजत नहीं देगा। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी आईपीएल के दूसरे हाफ से नाम वापस ले चुके हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS