X close
X close
Indibet

पुणे के चोटिल खिलाड़ी मार्श आईपीएल 2016 से बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 01, 2016 • 18:45 PM View: 1986

1 मई, मुंबई (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2016 में स्टार खिलाड़ी के चोटिल होने से कई टीमों के लिए खिताब के लिए लड़ाई मुश्किल हो गई है। ऐसे में एक तरफ धोनी की टीम आईपीएल 2016 में कोई खास परफॉर्मेंस नहीं कर रही है तो वहीं स्टार खिलाड़ी के चोटिल होने से पुणे की टीम की परेशानी सबसे ज्यादा झलक रही है। एक तरफ स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन  और फेफ डुप्लेसिस  के आईपीएल से बाहर होने के बाद एक और बड़ा झटका लगा है।  स्टार खिलाड़ी मिचेल मार्श  भी आईपीएल से बाहर हो गए  हैं ।

यानि केविन पीटरसन के बाद फेफ डुप्लेसिस और अब मिचेल मार्श के आईपीएल से बाहर होने से पुणे राइजिंग सुपरजाएंट्स की टीम के लिए टूर्नामेंट में अपनी स्थिती बनाए रखने में खासा मसककत करना पड़ेंगा। कहा जा रहा है कि मिशेल मार्श को  पेट में दर्द की शिकायत है जिसके कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मार्श को रविवार तक वतन वापस आने का सुझाव दिया गया है।

Trending


सीए के खेल विज्ञान और खेल चिकित्सा प्रबंधक एलेक्स काउंटोरिस ने अपने बयान में कहा, "मार्श को कुछ दिन पहले अपनी टीम पुणे के साथ एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान अपने पेट के बाएं हिस्से में दर्द की शिकायत हुई थी।"

एलेक्स ने आगे कहा, "इस दर्द के बाद वह पुणे टीम के अगले मुकाबले में नहीं खेले, लेकिन इसके बाद भी दर्द की समस्या नहीं सुलझी। भारत में हुई चिकित्सीय जांच के परिणाम में सामने आया है कि उनकी पसलियों में खिंचाव है और आगे के इलाज के लिए उन्हें वतन वापस आना होगा।"

उन्होंने कहा, "एक बार हमें उनकी चोट की सही समझ हो जाए, तो हम उनकी क्रिकेट में वापसी के बारे में सुझाव दे पाने में सक्षम होंगे।" गौरतलब है कि मिशेल मार्श को ये फैसला इसलिए लेना पड़ा है क्योंकि अगले माह से ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS