X close
X close

आईपीएल 2018 : धुंध की समस्या के कारण दिल्ली के मैच अब इस शहर में होंगे मैच

by Saurabh Sharma Dec 05, 2017 • 20:00 PM

तिरुवनंतपुरम, 5 दिसम्बर| दिल्ली की धुंध श्रीलंका और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच जारी टेस्ट मैच में खिलाड़ियों के लिए बद से बदतर स्थिति उत्पन्न कर रही है और ऐसे में तिरुवनंतपुरम को फायदा मिल सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि इस स्थिति के कारण अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में होने वाले दिल्ली डेयरडेविल्स के घरेलू मैच दिल्ली के बजाए तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित किए जा सकते हैं।  उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड और भारत के बीच पिछले माह टी-20 मैच का आयोजन हुआ था। ऐसे में इस स्टेडियम ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।  PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

केरल क्रिकेट संघ (केसीए) के सचिव जयेश जॉर्ज ने आईएएनएस को दिए बयान में कहा कि इस मुद्दे पर 11 दिसम्बर को आयोजित होने वाली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की विशेष आम बैठक में चर्चा की जा सकती है। 

जॉर्ज ने कहा, "हम और केसीए यहां मैचों के आयोजन से काफी खुश होंगे, क्योंकि हमने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में अपनी मैच आयोजन की क्षमता को जाहिर किया है और वह भी एकदम नए स्टेडियम में। अगर हमें ऐसा अवसर मिलता है, तो हम अपने हाथ जरूर आगे बढ़ाएंगे।"

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में मिलने वाली सुविधाओं ने सबसे अधिक प्रशंसा हासिल की थी। खासकर भारतीय कप्तान विराट कोहली की ओर से।  अगर अगले साल दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होते हैं, तो दिल्ली टीम के खिलाड़ी संजू सैमसन के कारण स्टेडियम में अधिक संख्या में दर्शक मैच देखने पहुंच सकते हैं।