X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL में सबसे बेस्ट कैच लेने वाले दर्शक को ईनाम में मिलेगी ये गाड़ी

by Saurabh Sharma Mar 05, 2019 • 09:02 AM

नई दिल्ली, 5 मार्च (CRICKETNMORE)| अगर आप इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के मैचों का टिकट खरीद चुके हैं तो ध्यान रखिए कि अगर आपने दर्शक दीर्घा में रहते हुए एक हाथ से छक्के पर कैच लपक लिया तो आपको एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा। बीसीसीआई ने आईपीएल के आगामी सीजन के दौरान हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता के आगाज की घोषणा की।

इस प्रतियोगिता के तहत हर मैच में एक हाथ से कैच लेने के लिए एक लाख रुपये मिलेंगे और जो कैच सबसे अच्छा आंका जाएगा, उसे लपकने वाले दर्शक को टाटा के नवीनतम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल हैरियर को अपने घर ले जाने का मौका मिलेगा।

बीसीसीआई ने सोमवार को आईपीएल में उसके ऑफिशियल पार्टनर टाटा मोटर्स के टाटा हैरियर एसयूवी को आईपीएल-2019 का लीड ब्रांड घोषित किया। बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि हैरियर को आईपीएल के दौरान हैरियर फैन कैच पुरस्कार में भी शामिल किया जा रहा है, जहां एक हाथ से सिक्स पर कैच लेने वाले फैन को एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा।

साथ ही सबसे पसंदीदा हैरियर फैन कैच लेने वाले एक फैन को सीजन के अंत में लक्जरी एसयूवी हैरियर को घर ले जाने का मौका मिलेगा।

तो तैयार हो जाइए आईपीएल के रोमांच के लिए और अब टेलीविजन पर खुद को देखने की जगह गेंद पर नजर रखिए क्योंकि बल्लेबाज द्वारा हिट की गई गेंद बाउंड्री को पार करते हुए आप तक आ सकती है और अगर अपने एक हाथ से कैच लपक लिया तो आपके बल्ले-बल्ले हो जाएंगे।