X close
X close

आकाश चोपड़ा का चेन्नई की टीम को सलाह, इन दो बदलाव के साथ टीम वापस जीत की पटरी पर आ सकती है

By Shubham Shah
Oct 23, 2020 • 17:48 PM

23 अक्टूबर को शारजाह के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मैच से पहले मशहूर भारतीय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने चेन्नई की टीम को एक बड़ी सलाह दी है। 

आकाश ने मैच से पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि चेन्नई की टीम के लिए यह मुकाबला करो या मारो का होगा। और अगर आज के मैच में चेन्नई को जीत हासिल करनी है तो टीम में उन्हें एक बड़ा बदलाव करना होगा जिससे शायद टीम वापस जीत के पटरी पर लौट सकती है। 

Also Read: CSK vs MI: पोलार्ड ने मुझे मैसेज किया, 'अपना बैग पैक करो, तुम घर जा रहे हो'; ड्वेन ब्रावो ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

उन्होंने कहा कि धोनी को युवा बल्लेबाज एन जगदीसन को टीम में शामिल करना होगा क्योंकि उन्होंने आरसीबी के खिलाफ हुए एक मैच में जब मौका मिला तो 30 रनों की ऊपर की पारी खेली थी। साथ ही उन्होंने कहा की केदार जाधव की जगह टीम में एक अतिरिक्त गेंदबाज खेलाया जा सकता है। उन्होंने कहा की बाकी की टीम जैसी है वैसी ही रहने दे। 

आकाश चोपड़ा ने कहा, "अगर सीएसके की टीम युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहती है तो जगदीसन मेरी पहली पसंद होंगे क्योंकि उन्होंने एक मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। मैं यह भी कहना चाहता हूँ की उन्हें केदार की जगह पर किसी और गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। "


उन्होंने आगे कहा, "चेन्नई को बाकी की टीम ऐसी ही रखनी चाहिए और फिर देखते है की आगे क्या होता है क्योंकि अभी भी आप टूर्नामेंट से पूरी तरीके से बाहर नहीं हुए है। उन्हें हिम्मत नहीं हारनी चाहिए और कम से कम इस मैच में खुद को एक और मौका देना चाहिए। "