X close
X close

IPL 2020: कमलेश नागरकोटी ने 2 साल तक विश्वास बनाए रखने के लिए केकेआर मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा किया

30 सितंबर (बुधवार) को कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में केकेआर की टीम ने राजस्थान को 37 रनों से हरा दिया। केकेआर के तरफ से इस मैच में दोनों भारतीय युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी

Shubham Shah
By Shubham Shah October 01, 2020 • 11:36 AM

30 सितंबर (बुधवार) को कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में केकेआर की टीम ने राजस्थान को 37 रनों से हरा दिया। केकेआर के तरफ से इस मैच में दोनों भारतीय युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी  और शिवम मावी ने जबरदस्त गेंदबाजी की। मावी और नागरकोटी दोनों ने ही 2-2 विकेट अपने नाम किये। 

मैच के  बाद नागरकोटी ने केकेआर के तरफ से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई अनुभवी तेज गेंदबाज पैट कमिंस की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा की कमिंस वर्तमान में वर्ल्ड क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट गेंदबाज है और उनके साथ गेंदबाजी करने से बहुत कुछ सिखने को मिलता है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि कमिंस के साथ उन्होंने गेंदबाजी को लेकर काफी चर्चा की है। वो कमिंस से गेंदबाजी की विविधताएं सिख रहे है और साथ में यह भी सिख रहे है कि कैसे खुद को लंबे  समय तक फिट रखा जाये। 

Trending


मैच के बाद उन्होंने कहा कि,"पेट कमिंस जैसे बेहतरीन गेंदबाज से सीखना एक खास अनुभव है। मैंने वहीं करने की कोशिश की जो मैंने उनसे सीखा है।" 


आपकों बता दें कि नागरकोटी  को अपने आईपीएल डेब्यू के लिए दो साल का इंतजार करना पड़ा। साल 2018 के अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने अपने तेज गति के गेंदबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा। उसी साल आईपीएल निलामी में केकेआर की टीम ने उन्हें खरीदा। लेकिन चोट के कारण वो 2018 और 2019 के आईपीएल में खेल नहीं पाएं।

आखिकार इस सीजन उन्होंने इस लोक्रप्रिय लीग में डेब्यू किया और अपनी तेज गेंदबाजी और जबरदस्त फील्डिंग से सबको प्रभावित कर रहे है। उन्होंने केकेआर टीम को उनके ऊपर विश्वास बनाए रखने के लिए अपना आभार व्यक्त किया और साथ में उन्होंने राहुल द्रविड़ की भी सराहना की जिन्होंने उनके प्रतिभा को पहचाना और उनेक क्रिकेट सफर को एक नया मोड़ दिया।