X close
X close

आरसीबी को लग सकता है बड़ा झटका, मुंबई इंडियंस के खिलाफ अहम खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर

By Shubham Shah
Oct 28, 2020 • 14:17 PM

28 अक्टूबर(बुधवार) को रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। लेकिन इस मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर की टीम के लिए एक बुरी खबर है। टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का इस मैच में खेलना संदिग्ध है और ऐसे में आरसीबी के लिए इस बड़े मुकाबले से पहले यह किसी झटके से कम नहीं है। 

सैनी ने आईपीएल के इस सीजन में अपनी टीम के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की है और वो लगातार विपक्षी टीम के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने में कामयाब रहे है। अंत के ओवरों में उन्होंने मोहम्मद सिराज और इसुरु उदाना के साथ मिलकर काफी अच्छी गेंदबाजी की है और ऐसे में सैनी की गैरमौजूदगी में आज इस महत्वपूर्व मुकाबले में आरसीबी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

Also Read: IPL 2020: अंपायर अनिल चौधरी के नाम से जुड़ा विवाद, डेविड वार्नर के फैसले को किया था प्रभावित


बैंगलोर का यह तेज गेंदबाज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 25 अक्टूबर को हुए मैच में 18वें ओवर में चोटिल हो गया था। 18वें ओवर में सैनी ने एक गेंद फेंकी और तब स्ट्राइक पर खड़े चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक जोरदार शॉट मारा जिसे रोकने की कोशिश में नवदीप सैनी चोटिल हो गए। 

बैंगलोर के फिजियो का कहना है की सैनी को उनके अंगूठे में चोट लगी है और उनको सर्जन की निगरानी में रखने के बाद ही यह तय किया जाएगा की सैनी मुंबई के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेलेंगे या नहीं। 

अगर मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले में सैनी प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में नाकाम होते है तो उनकी जगह टीम में उमेश यादव को जगह मिल सकती है। इसके अलावा इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली की जगह वापस से टीम में श्रीलंका एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ईशुरु उदाना को शामिल किया जा सकता है।