X close
X close
Indibet

जोफ्रा आर्चर का वो कैच जिसे देखकर उड़े सचिन तेंदुलकर के होश, RR के गेंदबाज ने 2014 में ही कर दी थी भविष्यवाणी!

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 26, 2020 • 15:57 PM View: 875

IPL 2020: आईपीएल के 45वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने शानदार कैच पकड़कर सभी को चौंका दिया। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की पारी के 11वें ओवर में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) की  गेंद पर थर्ड मैन की दिशा में शॉट खेला।

ईशान द्वारा काफी शानदार शॉट खेला गया था जिसे देखकर शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि गेंद सीमा रेखा पार कर जाएगी। थर्ड मैन की दिशा में फील्डिंग कर रहे जोफ्रा आर्चर ने सभी को चौंकाते हुए एक हाथ से शानदार कैच लपक लिया। जोफ्रा आर्चर द्वारा किए गए कैच को देखकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी हैरान रह गए और ट्वीट कर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Trending


सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा, 'वो कैच देखकर ऐसा लगा कि जोफ्रा आर्चर अपने घर का बल्ब बदल रहा है।' वहीं इस कैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर जोफ्रा आर्चर द्वारा 2014 में किया गया ट्वीट भी वायरल हो रहा है। जोफ्रा आर्चर ने 2014 में ट्वीट कर लिखा था कि, 'कैच ऑफ द आईपीएल' फैंस जोफ्रा के इस ट्वीट को मुंबई इंडियंस के खिलाफ किए गए उनके कैच से जोड़कर देख रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि मैच के बाद जोफ्रा आर्चर का कोई ट्वीट वायरल हुआ हो। इससे पहले भी कई बार फैंस जोफ्रा के पुराने ट्वीट को हाल में हुई घटना के साथ जोड़ते हुए नजर आए हैं। वहीं अगर आईपीएल सीजन 13 की बात करें तो मुंबई इंडियंस को हराने के बाद आईपीएल सीजन 13 में राजस्थान रॉयल्स की उम्मीद बची हुई है। राजस्थान टीम के 12 मैचों में 10 अंक हैं। राजस्थान टीम का अगला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now