X close
X close
Indibet

IPL 2021: श्रेयस अय्यर हैं फिट, क्या ऋषभ पंत से छीन जाएगी कप्तानी? बल्लेबाज ने खुद दिया जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 05, 2021 • 16:07 PM View: 665

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे में चोट के कारण बाहर हो गए और उनकी जगह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम की कमान मिली।

लेकिन अब श्रेयस अय्यर ने एक नीजी यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए भविष्य में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने को लेकर एक अपडेट दिया है। अय्यर ने कहा कि वो अब रिकवरी के आखिरी पड़ाव पर है और उन्हें केवल एक महीना और लगेगा जब वो पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

Trending


इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि वो अपनी वापसी पर दिल्ली की कप्तानी कराएंगे या नहीं। अय्यर ने कहा कि यह फैसला पूरी तरह टीम मैनेजमेंट का है।

अय्यर ने अपनी फिटनेस और भविष्य के क्रिकेट के बारे में बात करते हुए कहा,"मेरा कंधा पहले से बेहतर है। यह अब अपने आखिरी पड़ाव पर है और बहुत जल्द ही मैं ठीक हो जाउंगा। इसमें एक महीना लगेगा और इसके लिए मैं अभ्यास कर रहा हूं। इसके अलावा मुझे लगता है कि मैं आईपीएल में रहूंगा।"

आईपीएल कप्तानी पर उन्होंने बयान देते हुए कहा," मुझे कप्तानी के बारे में नहीं पता वो मैनेजमेंट की हाथों में है। लेकिन टीम बढ़िया कर रही है और हम टेबल में पहले स्थान पर है इससे ज्यादा खुशी की बात मेरे लिए कुछ नहीं है। मेरा असली मकसद यही है कि मैं दिल्ली को ट्रॉफी उठाते हुए देखूं जो इससे पहले दिल्ली की टीम ने कभी नहीं किया है।"

बता दें कि इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड सीरीज के दौरान अय्यर के कंधे में चोट आ गई थी जिसके बाद उन्हें आईपीएल 2021 से बाहर होना पड़ा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo