X close
X close
Indibet

IPL 2021: काइल जैमीसन को खरीद सकती हैं यह 3 टीमें, '6 फीट 8 इंच' लंबा गेंदबाज बरपा सकता है कहर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 12, 2021 • 13:56 PM View: 1627

IPL 2021 Auction: आईपीएल 2021 के लिए 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन होना है। आठ फ्रेंचाइजी द्वारा शॉर्टलिस्ट 292 खिलाड़ियों की लिस्ट जमा कर दी गई है। इस लिस्ट में न्यूजीलैंड के 26 साल के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन का नाम भी शामिल है। बीते दिनों काइल जैमीसन ने अपनी धारधार गेंदबाजी से काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

6 फीट 8 इंच लंबे इस गेंदबाज को कई फ्रेंचाइजी अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगी। भारतीय पिचों पर काइल जैमीसन को अपने लंबे कद की वजह से फायदा मिल सकता है। जैमीसन का क्रिकेटिंग करियर काफी युवा है। जैमीसन ने न्यजीलैंड के लिए अब तक 6 टेस्ट, 2 वनडे और 4 टी20 मुकाबले खेले हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 3 टीमों के बारे में जो जैमीसन को अपने दल में शामिल कर सकते हैं।

Trending


मुंबई इंडियंस: मुंबई इंडियंस की टीम ने कुल्टर नाइल, पैंटिसन और मिचेल मैकलेनाघन को रिलीज कर दिया है इसके अलावा लसिथ मलिंगा ने सन्यास ले लिया है। मुंबई इंडियंस को जसप्रीत बुमराह और बोल्ट का साथ देने के लिए किसी एक तेज गेंदबाज की जरूरत होगी ऐसे में काइल जैमीसन की सबसे ज्यादा संभावना मुंबई इंडियंस में जाने की बन रही है। मुंबई की टीम उनपर बड़ा दाव लगा सकती है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली की टीम आरसीबी काइल जैमीसन को खरीद सकती है। आरसीबी हमेशा से ही गेंदबाजी में स्ट्रगल करती हुई नजर आई है और उन्होंने उमेश यादव को भी रिलीज कर दिया है ऐसे में आईपीएल 2021 से पहले वह जरूर चाहेगी कि उनकी गेंदबाजी लाइनअप में कोई ऐसा गेंदबाज शामिल हो जो टीम की गेंदबाजी में धार ला सके।

चेन्नई सुपर किंग्स: आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बड़ा दाव खेल सकती है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम गेंदबाजी लाइनअप को मजबूती देने के लिए युवा खिलाड़ी काइल जैमीसन को टीम में शामिल कर सकती है। न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी स्टीफेन फ्लेमिंग ही सीएसके के कोच हैं ऐसे में उनकी नजर इस उभरते हुए खिलाड़ी पर जरूर होगी।


 
LivePools