X close
X close
Indibet

IPL 2021: प्रीति जिंटा की टीम Kings XI Punjab का बदलने वाला है नाम, इस दिन होगा ऐलान!

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 11, 2021 • 18:12 PM View: 1192

IPL 2021 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन से पहले किंग्स इलेवन पंजाब बड़ा फैसला कर सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल 2021 से पहले अपना नाम, लोगो और जर्सी बदल सकती है। आईपीएल 2021 का मिनी ऑक्शन 18 फरवरी को है और उससे पहले प्रीति जिंटा की टीम के द्वारा बड़ा ऐलान किया जा सकता है।

किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी पहले सीजन से टूर्नामेंट का हिस्सा होने के बावजूद आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है। ऐसे में हो सकता है कि यह बदलाव उनके लिए काम आ जाए और आईपीएल 2021 के लिए उनके लिए बेहतर साबित हो। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सबसे अच्छा सीजन 2014 का था, जब उन्होंने वह सीजन बतौर रनर-अप खत्म किया था।

Trending


बीते कुछ वर्षों में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने एक से बढ़कर एक धुरंधर जैसे वीरेंद्र सहवाग, एडम गिलक्रिस्ट, हाशिम अमला, ब्रेट ली, इरफान पठान, युवराज सिंह, कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने को अपनी टीम में शामिल किया लेकिन फिर भी वह ट्रॉफी जीतने में कामयाब ना हो सके थे। ऐसे में अपना नाम, लोगो और जर्सी बदलने से शायद उनकी किस्मत भी बदल जाए।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट ने भी कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया था। उन्होंने टीम का नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स कर दिया था। खिलाड़ी समान थे, लेकिन जर्सी और थीम सॉन्ग में उन्होंने बदलाव करने का फैसला किया था और उसके बाद दिल्ली की टीम ने अपना पहला प्लेऑफ मैच 2019 में जीता और फिर 2020 में अपना पहला फाइनल खेला था।


 
LivePools