X close
X close
Indibet

VIDEO : 'अंबाती रायडू मैं यहां हूं मेरे भाई', ड्वेन ब्रावो ने दिया रायडू के सवाल का जवाब; आईपीएल 2021 के लिए पहुंचे भारत

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 20, 2021 • 18:06 PM View: 1093

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आईपीएल के 14वें संस्करण से पहले मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप से जुड़ चुके हैं। इस ऑलराउंडर ने अंबाती रायडू को एक वीडियो संदेश पोस्ट करके अपने आने की घोषणा करते हुए कहा है कि, "मैं यहाँ हूँ, मेरे भाई।"

चेन्नई सुपरकिंग्स के इन दोनों खिलाड़ियों का प्यार किसी से भी छिपा नहीं है दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है औकर दोनों ही एक दूसरे से हंसी मजाक करते हुए देखे जाते हैं। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने ब्रावो के इस स्पैशल संदेश को फैंस तक पहुंचाने का काम किया है।

Trending


हालांकि, इससे पहले सीएसके के ट्विटर अकाउंट ने अंबाती रायडू का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें भारतीय बल्लेबाज ने मजाक में पूछा था कि क्या ब्रावो अभी भी खेल रहे हैं।

रायडू उस वीडियो में कहते हैं, "क्या वह अभी भी खेल रहा है? मुझे नहीं पता। मैं उस तक पहुंचने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे लगता है कि वह क्रिकेट खेलने में काफी अच्छा था। मुझे नहीं पता कि वो अभी कैसा है, वो क्या कर रहा है। बस उम्मीद है कि वो यहां आएगा।"

रायडू के इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए ब्रावो ने अपने अंदाज में वीडियो शेयर किया जिसे सीएसके ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया। फैंस इन दोनोंं को पीली जर्सी में देखने के लिए बेताब हैं और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगामी सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके कैसा प्रदर्शन करती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools