X close
X close
Indibet

ड्वेन ब्रावो ने बिना बल्ले के लगा दी दौड़, 37 साल की उम्र में पेश की मिसाल (VIDEO)

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 20, 2021 • 12:39 PM View: 888

IPL: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में सीएसके ने 45 रनों से एकतरफा जीत दर्ज की है। वहीं मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ मुस्तफिजुर की बॉल पर नवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सीएसके के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने लॉन्ग ऑफ के ऊपर से जबरदस्त शॉट खेलना चाहा।

ड्वेन ब्रावो ने उस शॉट में अपनी पूरी ताकत झोंकी जिसके चलते उनके हाथ से बल्ला ही छूट गया। गेंद लॉन्ग ऑफ की तरफ गई और ब्रावो बिना बल्ले के ही रन के लिए भाग पड़े। बिना बल्ले के भागते हुए 37 साल के ब्रावो ने मैदान पर कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सभी को हैरानी हुई। ब्रावो ने डेंजर जोन में दौड़ते हुए एक नहीं दो रन पूरे कर लिए।

Trending


ब्रावो के बिना बल्ले के इस डबल पर सभी लोगों ने ताली बजाकर उनका अभिवादन किया। ब्रावो ने सीएसके के लिए इस मैच में बल्ले से काफी अहम योगदान दिया था। ब्रावो ने केवल 8 गेंदें खेलीं और नाबाद 20 रन बनाए। अपने इस धमाकेदार पारी में ब्रावो ने 2 चौके और एक छक्का लगाया। ब्रावो ने पारी की आख़िरी गेंद पर छक्का लगाकर सीएसके को 188 रनों तक पहुंचाया था।

बता दें कि चैन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए थे। 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी और मुकाबले को हार गई। इस मैच में मोईन अली को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now